हरिद्वार पुलिस की देर रात बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

सुमित यशकल्याण

हरिद्वार पुलिस को देर रात बड़ी सफलता हासिल हुई है। बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया गया है, देर रात मौके पर पहुंचकर एसएसपी ने पूरी घटना की जानकारी ली, एसएसपी ने गंगनहर और मंगलौर कोतवाली पुलिस की पीठ भी थपथपाई।

कल रविवार को गंग नहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड अभिलाषा हॉस्पिटल वाली गली में गणेश पुरम में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला से हथियारों के बल पर सोने की चैन और कंगन लूट लिये थे, उसके बाद बदमाशों ने देहरादून में भी एक चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। देहरादून से लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश हरिद्वार की ओर भागे थे, जिसके बाद हरिद्वार पुलिस द्वारा पूरे जनपद में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, देर रात बदमाश मंगलौर कोतवाली अंतर्गत नारसन बॉर्डर पर पहुंचे वहां पुलिस की चेकिंग को देखकर बदमाश महमूदपुर नहर पटरी की ओर भागने लगे और नहर पटरी से काशीपुर पाडली की तरफ भागे उधर से गंगनहर पुलिस की टीम भी पहुंच गई, अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टाइम पर चार फायर किए, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है जबकि दूसरा बदमाश रात का फायदा उठाकर भाग गया है। पुलिस ने लूट का सारा सामान और एक तमंचा मय कारतूस बरामद किया है।

एसएसपी सेंथिल अबुदई ने गंगनहर कोतवाली पुलिस और मंगलौर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाश को पकड़ने पर शाबाशी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *