क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बड़ा मौका, 27 जुलाई से शुरू होंगे सभी आयु वर्ग के ट्रायल, कैसे करें आवेदन, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। बीसीसीआई एवं सीएयू के निर्देशानुसार क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार के तत्वावधान में सभी आयु वर्गो के ट्रायल 27 जुलाई से आयोजित किए जाएंगे। एसोसिएशन की बैठक में इसको लेकर फैसला किया गया। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार के अध्यक्ष नीरज कुमार व सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने बताया कि मौसम खराब होने व इंडोर नेट नहीं होने के कारण ट्रायल कराने में थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। फिर भी सभी वर्ग के ट्रायल सुचारू रूप से कराने का निर्णय बुधवार को हुई एसोसिएशन की बैठक में लिया गया है।

बीसीसीआई, सीएयू एवं शासन की कोविड-19 सुरक्षा गाइडलाईन का पालन करते हुए ट्रायल आयोजित किए जाएंगे। सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने बताया कि ट्रायल के आधार हरिद्वार जिले के खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। उन्हीं खिलाड़ियों को जोनल ट्रायल में हिस्सा लेने का मौका भी मिलेगा। उन्होंने बताया कि ट्रायल में शामिल होने के लिए सभी खिलाड़ियों को ऑफलाईन पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण बुधवार से फन एंड फूड रेस्टोरेंट में शुरू कर दिए गए हैं। सवेरे साढ़े नौ बजे से सांय चार बजे तक खिलाड़ी पंजीकरण करा सकते हैं।

24 जुलाई तक हरिद्वार व उसके बाद 25 जुलाई को रूड़की में खिलाड़ियों का पंजीकरण किया जाएगा। पहला ट्रायल अंडर 19 वर्ग का 27 व 28 जुलाई को तथा अंडर 16 का ट्रायल 30 व 31 जुलाई को प्रकाश स्पोर्टस एकेडमी में आयोजित किया जाएगा। अंडर 23 व सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों के ट्रायल की सूचना बाद में दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जिला क्रिकेट लीग 21-22 में हिस्सा लेने वाले क्रिकेटरों जिन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा किया हुआ है। उनको भी ऑफलाईन रजिस्ट्रेशन फार्म भरना आवश्यक है। बाकी जिन खिलाड़ियों ने लीग का रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा नहीं किया है उनको भी ऑफलाईन रजिस्ट्रेशन फीस के साथ फार्म भरकर जमा करना होगा।

बैठक में नीरज कुमार, इंद्रमोहन बड़थ्वाल, कुलदीप असवाल, मनोज कुमार, अनिल कुमार, चंद्रमोहन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *