मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियो ने बेचे चाय पकौड़े, बेरोजगारों के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया,जानिये

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

हरिद्वार –देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को आज पूरे देश में यूथ कांग्रेस बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रही है। जगह-जगह कांग्रेस के कार्यकर्ता अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन कर देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर अपना विरोध दर्ज़ करा रहे हैं। इसी क्रम में आज हरिद्वार पहुंची उत्तराखंड कांग्रेस की सह प्रभारी दीपिका पांडे ने एक टोल फ्री नंबर जारी किया है इस नंबर पर बेरोजगार हुए लोग मिस कॉल कर सकेंगे जिसके बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उन बेरोजगारों से मिलेंगे और युथ कांग्रेस द्वारा देश मे बेरोजगारी के असल आंकड़ों का पता लगाया जाएगा। वहीं हरिद्वार में कल से शुरू हो रही कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा को लेकर भी सहप्रभारी उत्तराखंड दीपिका पांडे ने इस दौरान अपने विचार व्यक्त किए।

हरिद्वार पहुंची उत्तराखंड कांग्रेस की सहप्रभारी दीपिका पांडे का कहना है कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है। हम उनकी दीर्घायु की कामना करते हैं, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व के समय में कहा था कि वह हर साल दो करोड़ नौकरियां उपलब्ध कराएंगे। बावजूद इसके नोटबंदी और लॉक डाउन की वजह से करोड़ों लोग अपनी नौकरी खो चुके हैं।07 साल में प्रधानमंत्री के अनुसार 14 करोड़ नौकरियां जनता को मिलनी थी मगर पिछले 07 साल में जनता 14 करोड़ नौकरियां खो चुकी है, यही वजह है कि आज का दिन कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया जाता है, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आत्मा लोगों की पीड़ा को समझ सके। आज हमारे द्वारा 7669040884 टोल फ्री नंबर जारी किया गया है। इस नंबर पर बेरोजगार हुए लोग मिस कॉल कर सकेंगे।इन मिस्ड कॉल्स का पूरा डाटा कलेक्ट किया जाएगा और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता उन सभी बेरोजगारों से मिलेंगे।देश में बेरोजगारी का असली डाटा यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा इकट्ठा किया जाएगा।

वहीं कल से हरिद्वार जिले में शुरू होने वाली कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर उत्तराखंड कांग्रेस की सहप्रभारी दीपिका पांडे का कहना है कि आज शाम तक उत्तराखंड कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव हरिद्वार पहुंचेंगे। कल से परिवर्तन यात्रा हरिद्वार से 11 विधानसभाओं के लिए शुरुआत होगी और 03 दिनों तक अलग-अलग विधानसभाओं में यह यात्रा जारी रहेगी। 20 तारीख को इस यात्रा का समापन होगा। इस यात्रा की शुरुआत हरकी पौड़ी से होगी और इसका समापन कनखल में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *