बदलाव नहीं बदले की भावना से काम कर रही है धामी सरकार -संजीव चौधरी।

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की एक बैठक रानीपुर विधानसभा स्थित टिहरी विस्थापित में आहुत की गई। बैठक में सरकार पर कांग्रेस नेताओं का उत्पीड़न व झूठे मुक़दमें लगाने का आरोप लगाया गया। जल्दी ही एक प्रतिनिधि मंडल महामहिम राज्यपाल से मिलकर सरकार बर्खास्त करने की माँग करेगा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता आउटरीच कमेटी के प्रदेश सदस्य संजीव चौधरी ने कहा कि आज सरकार जन समस्या सुनने को तैयार नहीं है और जो कांग्रेस नेता समस्या उठाते हैं उन पर झूठे मुक़दमें दर्ज़ किए जाते हैं, सरकार बदलाव नहीं बल्कि बदले की भावना से काम कर रही है। जन समस्या हल करने की बजाय जनता की आवाज़ दबाने वाली इस जनविरोधी सरकार को जनता आगामी विधानसभा चुनाव में ज़मीन पर ले आएगी और कांग्रेस की सरकार बनते ही जनता पर झूठे मुक़दमे वापस लिए जाएँगे। चौधरी ने कहा कि भाजपा ओच्छी मानसिकता से काम कर रही है, अब भाजपा का पाप चरम पर आ गया है, चारों तरफ़ धरने-प्रदर्शन हो रहे हैं, जनता में हाहाकार मचा हुआ है, अब सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई गई है। चौधरी ने कहा कि पाँच साल में राज्य में विकास का एक काम नहीं हुआ है, अगर सरकार ने कुछ भी जनहित के कार्य किए है तो श्वेतपत्र जारी करे।

बैठक में मुख्य रूप से वीर सिंह, राहुल कुमार, विजय धीमान, अरविंद, संजीव कुमार, सुरेश मखीजा व पुष्पेंद्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *