देहरादून में हुए डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा। 03 दिन पहले मालकिन और नौकर का हुआ था मर्डर, जानिए कारण…

उत्तराखण्ड / सुमित यशकल्याण।

देहरादून। राजधानी देहरादून के धौलास गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का आखिरकार पर्दाफाश हो गया है। पुलिस जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि धौलास गांव के इस आलीशान बंगले में काम करने वाले राजू उर्फ श्याम थापा का पहचान वाला ही निकला। जानकारी के मुताबिक राजू को ठिकाने लगाकर उसकी नौकरी पाने की चाह में हत्यारे ने पहले राजू को ठिकाने लगाया और इसी दौरान जब बंगले की मालकिन उन्नति शर्मा ने राजू की हत्या करते देखा तो उसने उन्नति को भी मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस जानकारी के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड में मारा गया राजू उर्फ श्याम थापा मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। उसी का एक साथी जो धौलास गांव के निचले इलाके में झोपड़ पट्टी में रहता था। आरोपी राजू की जगह पर वह नौकरी पाना चाहता था। दरअसल राजू को बंगले में नौकरी के एवज में 25,000 रुपए मिलते थे। इसलिए उसने उसकी हत्या की साजिश को अंजाम दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारे को 02 दिन पहले ही पुलिस कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही थी। इस मामले में नौकर राजू के मोबाइल को सर्विसलांस में लगाने के जरिए ही पुलिस कथित हत्यारे तक पहुंची।

बता दे कि दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस अलग-अलग एंगल से वर्कआउट करने में जुटी रही। हत्याकांड में पुलिस के हाथ कोई ठोस सुबूत और अहम सुराग नहीं आ रहे थे। ऐसे में इस बात का अंदेशा जताया जा रहा था कि या तो इस बेशकीमती आलीशान प्रॉपर्टी को हड़पने के लिए कोई षड्यंत्र हो सकता है, या फिर परिवार के संबंधों को लेकर कड़ी जोड़ी जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *