उषा ब्रेकों को मिला “माय केयर सर्टिफिकेट”, जिलाधिकारी ने रोपवे परिसर पहुंच की प्रशंसा, माँ चण्डी देवी के किये दर्शन, देखें वीडियो…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने शनिवार को उषा ब्रेको लि. चण्डी देवी उड़न खटोला को डी.एन.वी. द्वारा माय केयर सार्टीफिकेशन दिये जाने के कार्यक्रम का शुभारम्भ चण्डीदेवी रोपवे परिसर में दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

जिलाधिकारी को मनोज डोभाल, हेड नार्दन रिजन, उषा ब्रेको लि. ने बताया कि कोविड-19 को देखते हुये कम्पनी ने डीएनवी, नीदरलैण्ड से कोविड का रिस्क एसेसमेंट कराया था, जिसने कोविड-19 के सारे प्रोटोकाल का निरीक्षण करने के पश्चात माय केयर सार्टीफिकेट दिया है। उन्होंने बताया कि चण्डीदेवी उड़न खटोला परिसर में कोविड-19 के सभी नियमों का कड़ाई से पालन किया जाता है। उन्होंने कहा कि उड़न खटोला रोपवे स्वास्थ्य, स्वच्छता और सुरक्षित पर्यावरण के लिये प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने कहा कि यह सार्टीफिकेट लोगों में विश्वास जगायेगा। उन्होंने कहा कि सभी पर्यटन से जुड़ी हुई संस्थायें आदि इस तरह से कोविड-19 के मानकोें का पालन अपने परिसर में करते हैं और सुरक्षा का प्रमाण प्राप्त करते हैं, तो इससे ऐसे स्थलों में आने के लिये पर्यटकों/लोगों का अन्दर से विश्वास दृढ़ होगा।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने पर्यावरण की बेहतरी के लिये चण्डीदेवी परिसर में नीम के पेड़ का रोपण भी किया।

जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने माँ चण्डीदेवी के दर्शन किये तथा उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

जिलाधिकारी का चण्डीदेवी रोपवे परिसर पहुंचने पर वहां के पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया तथा अंगवस्त्रम् एवं गंगाजलि भेंट की।

इस अवसर पर महन्त प्रेमदास जी, महन्त रोहित गिरी जी, महन्त सतीश गिरी, श्री अजय करासी, नोडियाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *