अधूरी सड़कों को बनाने के बज़ाय कुंभ में बनी सड़कों को जा रहा है तोड़ा, विभाग बना मूकदर्शक -सुनील सेठी।

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। सामाजिक कार्यकर्ता और महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने कुंभ मेले में बनी सड़को को पुनः तोड़कर डाली जा रही अनियोजित लाइनों पर रोष जताया। सेठी ने बताया कि सुखी नदी वेद निकेतन से मुख्य रोड तक कुंभ में बनी सड़को को जीओ लाइनों के लिए फिर से खोदा जा रहा है जिससे बड़े-बड़े खोखले गड्ढे किये जा रहे हैं, पानी की लाइनें तोड़ी जा रही हैं, मौके पर कोई विभागीय अधिकारी मौजूद नही है, जनता को बेवजह परेशान किया जा रहा है। अभी कुंभ में ही ये सड़के बनी थी अधूरी सड़को का निर्माण बाकी है, उन्हें बनाये जाने के बजाय बनी हुई सड़कों को खोदा जा रहा है। पूरे शहर में सड़कों का हाल किसी से नही छुपा है और अब बनी बनाई सड़कों को तोड़कर जिम्मेदार विभाग कुम्भकर्णी नींद में सोया हुआ है।

व्यापारी नेता संतोष महेश्वरी ने बताया कि अभी कुंभ से पूर्व हमारी दुकानों के आगे टाइल लगाई गई थी, उन्हें पुनः जीओ लाइन के नाम पर तोड़ा जा रहा है, ये कब बनेंगी इसकी कोई गारंटी नही। पहली सड़कें ही बड़ी मुसीबतों से बनी थी, अब फिर इन्हें तोड़कर व्यपारियो को परेशान किया जा रहा है बड़े बड़े गड्ढे कर सड़कों को खोखला किया जा रहा रहा है लेकिन कोई सुध लेने वाला नही।

सेठी ने बताया कि जिलाधिकारी से शिकायत कर मांग की गई है कि ऐसे अनियोजित कार्यों पर रोक लगवाई जाए एवं अधूरी सड़कों का निर्माण करने को जिम्मेदार विभाग को आदेश किया जाए।

मौके पर राजेश सुखीजा, विनोद कुमार, अमित कुमार, दीपक मेहता, हेमंत कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *