सिडकुल बाईपास पर खुलेगा मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल, लोगों को मिलेगा गुणवत्तापूर्ण इलाज़

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

हरिद्वार में जल्दी ही एक मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल खुलने जा रहा है। सलेमपुर में सिडकुल बाईपास स्थित निर्माणाधीन टॉप रैंकर हॉस्पिटल के संस्थापको ने पत्रकारवार्ता करते हुए जानकारी दी।

हॉस्पिटल के निदेशक पंकज शांडिल्य ने जानकारी देते हुए बताया कि आरएल फाउंडेशन के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को उत्क्रष्ट सेवाएं देने के लिए कई उपक्रम चलाये जा रहे हैं। हरिद्वार सहित अन्य स्थानों पर भी इस तरह के मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल खोले जाएंगे। इस हॉस्पिटल में कुशल और अनुभवी चिकित्सकों के द्वारा सेवाएं दी जाएंगी।

आर एल फाउंडेशन माननीय प्रधानमंत्री जी के सपने आत्मनिर्भर भारत को साकार करने के लिए अपने
टॉप रैंकर्स हॉस्पिटल इंटरनेशनल बिजनेस सेंटर प्राइवेट लिमिटेड के प्रोजेक्ट को लेकर टॉप रैंकर्स न्यूज़ एंड ब्रॉडकास्ट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले एक रियलिटी शो ऑर्गेनाइज करने के लिए जा रहे हैं। जिसमें समस्त उत्तराखंड के बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने अपने टैलेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए प्लेटफार्म दे रहे हैं। आज सोशल मीडिया एक ऐसे आयाम पर पहुंच चुका है जहां कोई भी काम हो उसका प्रचार प्रसार बहुत तेजी से होता है। हम हर उस बच्चे को उसके मुकाम तक पहुंचाने में उसको एक ऐसा प्लेटफार्म देने जा रहे हैं जहां से वह अपने सपनों को साकार कर सकेगा। यही नहीं टॉप रैंकर्स हॉस्पिटल एंड इंटरनेशनल बिजनेस सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत एक्सपोर्ट उन बच्चों को या उन प्रतिभाओं को जिनमें टैलेंट है, और जिन्हें आगे बढ़ने की चाह है, ऐसे बच्चों को ऐसी प्रतिभाओं को जिन्हें हेल्प की जरूरत है, उनका मार्ग प्रशस्त करेंगे ।उन्हें वह अवसर मुहैया कराएंगे, जिससे वह अपने पैरों पर खड़े हो सकेंगे। आर एल फाउंडेशन संस्थान के जितने भी प्रोजेक्ट हैं, उन सब में भारत सरकार की योजना आत्मनिर्भर भारत के साथ आयुष्मान भारत योजना, महिला सशक्तिकरण, प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना व रूलर डेवलपमेंट के तहत कार्य कर रहे हैं। पत्रकार वार्ता के दौरान रविकांत शर्मा, अजय पी झा, वीणा वादक, सुबोध शर्मा, देवेश शर्मा हरिवंश वशिष्ठ, राकेश कुमार उपाध्याय, फाउंडर मेंबर संतोष कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!