रुड़की। पत्थर पर नही लिखा गया विधायक का नाम, प्रतिनिधि ने मंच पर किया जोरदार हंगामा, मेयर के साथ धक्का-मुक्की, देखें वीडियो…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

रुड़की / हरिद्वार। रुड़की में आज गंग नहर पुल स्थित चौक पर छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के अनावरण के मौके पर बीजेपी द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान, मेयर गौरव गोयल और बीजेपी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे। मंच पर स्वागत का कार्यक्रम चल ही रहा था कि तभी मंच पर चढ़कर झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने जमकर हंगामा काटा।उन्होंने मेयर गौरव गोयल के साथ धक्का-मुक्की और गाली-गलौज की।

दरअसल मूर्ति स्थल पर जो पत्थर लगाया गया है उसमें विधायक देशराज कर्णवाल का नाम नहीं है जिसको लेकर विधायक प्रतिनिधि सतीश शर्मा ने मंत्री और पदाधिकारियों के सामने जमकर हंगामा किया, हंगामा ज्यादा होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सतीश शर्मा को धक्के देकर वहां से निकाला, सतीश शर्मा चौराहे पर पहुंचकर हंगामा करते रहे, उनका आरोप था कि विधायक का पत्थर से नाम का हटाकर मेयर ने अपना नाम लिखवाया है जिसका वह विरोध कर रहे हैं। इस दौरान सतीश शर्मा और जिलाध्यक्ष डॉ.जयपाल चौहान की भी तीखी नोकझोंक हुई, जिलाध्यक्ष कहते रहे कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी पर सतीश शर्मा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और हंगामा करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *