ब्यूटी पार्लर का कोर्स सीख रही नाबालिग से सैलून कर्मी ने किया दुष्कर्म, जानिए…

रुड़की / हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार/रुड़की। ब्यूटी पार्लर में कोर्स सीखने वाली नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ब्यूटी पार्लर में सलून कर्मी ने झांसा देकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी एक ब्यूटी पार्लर में कोर्स सीख रही थी, पार्लर के बराबर में ही एक सैलून की दुकान है सैलून की दुकान पर काम करने वाले एक युवक ने उनकी बेटी को झांसे में लेकर उससे दुष्कर्म किया है, बेटी ने घर पहुंचकर पूरी जानकारी अपने परिजनों को बताई, परिजनों की तहरीर पर सरफराज निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

One thought on “ब्यूटी पार्लर का कोर्स सीख रही नाबालिग से सैलून कर्मी ने किया दुष्कर्म, जानिए…

  1. ये होता क्या जा रहा है लोगों की मानसिकता को, किसी के भी जीवन से खिलवाड़ करने की हिम्मत कैसे हो सकती है कोई इतनी नीचता पर कैसे उतर सकता है, आखिरकार ये हमारा सभ्य समाज महिलाओं को सम्हजता क्या है, कोई रेप कर रहा है कोई जला कर मार रहा है कोइ जहर दे कर मार रहा है, ये सब कुछ असहनीय होता जा रहा है ओर ये स्वस्थ मानसिकता वाले लोगों का काम तो नहीं लगता परिवर्तन नहीं हो रहा है लोगों की नीच और गंदी चिचोरी मानसिकता में सब कुछ देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि स्वीकार कैसे करें इस भयावह स्थिति को महिलाएं जाय तो कहां जाए जहां उन्हें इन प्रताड़नाओं से मुक्ति मिल सकें, क्योंकि हर तरफ कोई न कोई भेड़िया बैठा है नरभक्षी बैठा है मांस नोचकर खाने को, कोन सा कानून बनाने की जरूरत है अभी जिससे इस तरह के अपराध ना होने पाए, तो मैं अपनी निजी राय देना चाहूंगा इस बात पर की केवल मृत्यु दंड का प्रावधान होना चाहिए ओर वो भी लाइव टीवी पर तमाम जगह पर जनता जनार्दन के बीच में, ताकि लोगों को पता चल सके कि इसका अंजाम क्या होगा कल की तारिक में, सरकार कोई ऐ सा कानून बनाएं जो कि मिशाल कायम कर दे और हमारी माता, बहनें, और बेटियां अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सकें, इस मुर्दा समाज में अपने आप को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *