हरिद्वार जिला पंचायत चुनाव का एक गिरोह ने किया अपहरण -हरीश रावत।

हरिद्वार। उत्तराखंड के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने राज्य सरकार पर हरिद्वार में होने वाले आगामी पंचायत चुनाव में गड़बड़ी कराने का आरोप लगाया है। हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान हरीश रावत ने कहा कि इसके पीछे एक गिरोह काम कर रहा है। इस गिरोह ने हरिद्वार में सरकारी मशीनरी का भी अपहरण कर लिया है। इस समय हरिद्वार में पंचायती संस्थाएं और पंचायती लोकतंत्र खतरे में है। हरीश रावत ने इसके विरोध में 18 अगस्त को मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उपवास करने की घोषणा भी की। इसके साथ ही हरीश रावत ने बताया कि राज्य में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के विरोध में 16 अगस्त को उनके द्वारा 03 किलोमीटर दूरी का पैदल मार्च भी निकाला जाएगा।
आपको बता दें कि हरीश रावत लगातार हरिद्वार में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर आरक्षण और परिसीमन में गड़बड़ी का आरोप लगाते आ रहे हैं पूर्व में उन्होंने इसके विरोध में 07 अगस्त को मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उपवास करने की घोषणा की थी लेकिन मुख्यमंत्री के उत्तराखंड में ना होने के चलते अब हरीश रावत 18 अगस्त को उपवास करेंगे।

पत्रकार वार्ता में पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, संतोष चौहान, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव आफाक अली, मनीष कर्नवाल, रवीश भटीजा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!