हरिद्वार जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर गरजे सुराज सेवा दल के कार्यकर्ता, गृहमंत्री अमित शाह को भेजा ज्ञापन, देखें वीडियो…

हरिद्वार। शनिवार को सुराज सेवा दल के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री को ज्ञापन भेजा। जोशी ने बताया कि जो काम पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए नेताओं कार्यकर्ताओं को करना चाहिए वह अधिकारी यूट्यूब पर नेता बनने के लिए स्वयं कर रहे हैं, आम जनमानस के मूलभूत आवश्यकताओं की नीति बनाने के बजाय अवैध आबकारी व खनन नीति बनाने में मगन है।

प्राइवेट अस्पतालों व स्कूलों की मनमानी चरम पर है लेकिन अधिकारी मात्र शराब की दुकानों पर ओवर रेटिंग की छापेमारी कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और वाहवाही लूटने में मगन हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ता जा रहा है स्थानीय युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा, वही सरकार और उच्च अधिकारियों के आदेशों को ठेंगा दिखाया जा रहा है। प्रदेश में अधिकारी अनुशासनहीन व बेलगाम हो चुके हैं पॉल्यूशन लगातार बढ़ता जा रहा है और स्थानीय नागरिकों को झूठा आरोप लगाकर नौकरी से निकाला जा रहा है, अगर कोई व्यक्ति इसकी आवाज उठाता है तो उनके खिलाफ झूठे मुकदमे लिखवा कर उनकी आवाज को दबाने का कार्य किया जाता है।

रमेश जोशी ने कहा कि तत्काल प्रभाव से अगर मांगे नहीं मानी गई तो सुराज सेवा दल केंद्रीय गृहमंत्री के आवास के बाहर धरना प्रदर्शन कर उग्र आंदोलन करेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री देवेंद्र बिष्ट, अजय मौर्या, आतिश मिश्रा, हिमांशु धामी, कमल धामी, विजेंद्र, टंकी, लकी, कारण, आशीष सैनी, राजू मिश्रा, अनिल खेरवाल, मणिराज, प्रवीण अग्रवाल, कावेरी जोशी, पूजा नेगी, संगीता, वंदना शर्मा, हिमानी अग्रवाल, निधि, इंतजार, नफीस, आलम, राव फ़ाक हाकम, जमाल, फैजान, जावेद, इरफान, मेहरबान, दीपा, अरविंद, आकाश सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!