जगजीतपुर क्षेत्रवासियों को जल जीवन मिशन की बड़ी सौगात, दो महीने का 40, 45 हजार के भेजे बिल, मचा हड़कंप, हुआ प्रदर्शन, देखिए वीडियो…

हरिद्वार। जगजीतपुर में ओलिविया स्कूल के पास गणपति फेस वन में बनी पेयजल निगम की टंकी पर पहुंचकर क्षेत्र के लोगों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल जल जीवन मिशन, योजना के तहत जगजीतपुर क्षेत्र की सभी कॉलोनी में नए कनेक्शन दिए गए हैं लोगों के घर में पेयजल निगम ने दो-दो महीने में पानी का 40000 से लेकर 45000 तक का बिल भेज दिया है। भारी भरकम पानी का बिल देखकर लोगों के होश उड़ गए और बड़ी संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर पेयजल कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। पूर्व प्रधान दिनेश वालिया ने इसे जनता के साथ सरकार का भद्दा मजाक बताते हुए कहा कि अभी टंकी के कनेक्शन हुए 02 महीने ही हुए हैं और लोगों को 40-40, 45-45 हजार के बिल भेजे जा रहे हैं जो सिस्टम की कार्यशाली पर बड़ा सवाल है।

इसको लेकर पेयजल निगम के अधिशासी अभियंता शशि भूषण शाह ने कहा कि अगर कहीं पर कोई गलती हुई है तो इसकी जांच कर कर इसे ठीक करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह से बिल बढ़कर आना यह हमारे विभाग के लिए भी ठीक नहीं है जहां भी गलती हुई होगी उसे ठीक करा कर बिलो को सही करा जाएगा।

प्रदर्शन करने वालो में दिनेश वालिया, नितिन राणा, आकाश वालिया, रूपेश सैनी, नितिन पाठक, अश्वनी मित्तल, योगेश सक्सेना, अंकित मित्तल, सूरज सैनी, चंदन दुबे, दीपिका शर्मा, मंजू देवी, रोशनी रावत, राहुल कुमार, रंजन, दीपा सक्सेना, प्रीति दुबे, अभिताभ भारद्वाज, अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!