श्री अखंड परशुराम अखाड़ा ने ब्राह्मण जागृति मंच के पदाधिकारियों को किया सम्मानित…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में जहां अनेक तरह के धर्म के कार्य चलते रहते हैं वहीं पर ब्राह्मण जागृति समिति द्वारा अनेक सामाजिक और धार्मिक अनुष्ठान किए जाते हैं, उनके इस कार्यों के लिए सोमवार को श्री अखंड परशुराम अखाड़ा के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने ब्राह्मण जागृति महासभा के पदाधिकारियों को सम्मानित किया। आपको बता दें कि श्री अखंड परशुराम अखाड़ा लगातार हरिद्वार में लोगों की सेवा और समाज में व्याप्त बुराइयों से लड़ने के लिए जानी जाती है।

इस मौके पर पंडित अधीर कौशिक ने कहा कि ब्राह्मण जागृति मंच द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों के लिए हरिद्वार की जनता उनकी आभारी रहेगी और ब्राह्मण समाज को आगे ले जाने में यह संस्था महत्वपूर्ण योगदान करेगी। उन्होंने कहा कि हमारे इस्ट देवों के स्वरूप को जिस तरह कथा भागवत या किसी और प्रोग्राम में नचाया जाता है यह बंद होना चाहिए और वह इसके खिलाफ कोर्ट में भी जायेंगे।

इस मौके पर प्रसिद्ध कथावाचक पवन शास्त्री, रमेश पाठक, मनोज अत्री, राजीव शर्मा, शंभू प्रसाद पंत, गोपाल शर्मा, अरुण कान्त शर्मा, विवेक कौशिक, कपिल कुमार शर्मा, सुशील कुमार तिवारी, देवेंद्र शर्मा, शिवकुमार शर्मा, सुजीत कुमार शुक्ला, संजय शर्मा, यतेंद्र शर्मा, वंदना भारद्वाज, सोनिया शर्मा, विष्णु गौड़, अरनव शर्मा सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!