प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा ही समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी बीजेपी -खिलेंद्र चौधरी।

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। सोमवार को जिला भाजपा कार्यालय जगजीतपुर पर भाजपा जनपद हरिद्वार के जिला कोर ग्रुप की बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ.जयपाल सिंह चौहान ने की और संचालन जिला महामंत्री विकास तिवारी और आदेश सैनी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और हरिद्वार जिला प्रभारी खिलेंद्र चौधरी ने कहा आगामी 17 सितंबर को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है जिसे पार्टी ने सेवा और समर्पण दिवस का नाम दिया है। यह पखवाड़ा 17 सितंबर से 07 अक्टूबर तक चलेगा जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा, स्वच्छता अभियान चलाया जाएंगे, रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे साथ ही अस्पतालों और प्राथमिक विद्यालयों में फल वितरण जैसे कार्यक्रम भी किए जाएंगे। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास जैसे नारे के साथ कार्यकर्ता जनता के बीच में जाएं और साढ़े 04 साल की उपलब्धियों को जनता के बीच में बताएं तभी अबकी बार साठ पार का संकल्प पूरा होगा।

इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान, विधायक सुरेश राठोर, विधायक देशराज कर्णवाल, भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *