लोक सभा अध्यक्ष ने की गंगा आरती ,श्रीगंगा सभा ने अभिनन्दन पत्र देकर किया भव्य स्वागत

सुमित यशकल्याण


हरिद्वार। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला अपनी पत्नी सहित परिजनों के साथ गंगा पूजन व गंगा आरती कर देश में कोविड यानि कोरोना वायरस का खात्मा होने,अमन चेन,सबका विकास,सभी नागरिको की उन्न्नति के साथ साथ दिव्य भव्य कुम्भ के समापन की कामना की।

इस दौरान श्री गंगा सभा की ओर से उनको अंगवस्त्र,अभिनन्नदन पत्र,गंगाजली और प्रसाद देकर सम्मान करते हुए उनके दीघार्यु की कामना की। रविवार को लोकसभा अध्यक्ष श्रीओम बिड़ला सपरिवार हर की पैड़ी पहुचे,जहां उन्होने गंगा पूजन के बाद गंगा जी की आरती की। इस दौरान उन्होने देशवासियो के सकुशल रहने,देश के उन्नति,अमन चेन रहने की कामना की। इस दौरान उन्होने हरिद्वार में जारी कुम्भ मेला के सकुशल सम्पन्न होने की कामना करते हुए कहा कि कुम्भ मेला दिव्य,भव्य और सुरक्षित होगा,ऐसी माॅ गंगा से कामना है। उन्होने देश के प्रधानमंत्री के दीघार्यु रहने की कामना करते हुए दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश नई उचाईयों पर पहुचेगा। इस दौरान श्री गंगा सभा की ओर से लोस अध्यक्ष का पारम्परिक तौर पर गंगाजली और प्रसाद देकर उनके दीघार्यु की कामना की गई।

इस मौके पर श्री गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने उन्हे कुम्भ मेला के आयोजन और श्रींगंगा सभा की ओर से किये जो रहे सामाजिक और धार्मिक कार्यो से अवगत कराते हुए दोहराया कि नई पीढ़ी को आध्यात्म और भारतीय संस्कृति के प्रति जागरूक करने का प्रयास जारी है।

श्रीगंगा सभा कार्यालय पहुचने पर श्रीगंगा सभा अध्यक्ष प्रदीप झा,महामंत्री तन्मय वशिष्ठ,स्वागत मंत्री सिद्वार्थ चक्रपाणि,वीरेन्द्र कौशिक,शैलेष गौतम,उज्जवल पण्डित,अमित शास्त्री,विपुल शास्त्री,अनुपम जगता सहित अन्य पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने लोकसभा अध्यक्ष एवं उनकी पत्नी को गंगाजली,प्रसाद एवं अभिनन्दन पत्र देकर उनका स्वागत किया। इस दौरान सभी ने उनके स्वस्थ,दीघार्यु एवं खुशहाल रहने की कामना माॅ गंगा से की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!