गैस सिलेंडर फटने से हरिद्वार में बड़ा हादसा, सड़कों पर खून, देखें वीडियो

हरिद्वार/ मंगलौर। दीपावली से ठीक पहले मंगलौर के भीड़भाड़ वाले इलाके में मिठाई की दुकान में गैस सिलेंडर फटने से पूरी दुकान धराशाई हो गई जिसकी चपेट में दुकान के अंदर बैठे लोगों के साथ आसपास से गुज़र रहे दर्जनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
हादसा आज दोपहर 1 से डेढ़ बजे के करीब हुआ। मंगलौर के जैन स्तम्भ के निकट बालाजी स्वीट के भीतर रखे गैस सिलेंडर में तेज धमाका हुआ जिसके बाद भीड़ भरे बाजार में अफरातफरी मच गई। हर तरफ चीख पुकार और भगदड़ से माहौल दहशतनुमा हो गया जिसके बाद घायलों को मंगलौर सामुदायिक
स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया वहीँ गंभीर घायलो को रूड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमे अधिकतर घायल मंगलौर और आसपास के गाँव के रहने वाले है। इस भयानक हादसे से मंगलौर घटना स्थल से लेकर रूड़की सिविल अस्पताल तक लोगों का हाहाकार मचा हुआ है। वही जॉइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने बताया कि राहत कार्य लगातार जारी है और घायलों को लगातार अस्पताल भेजा जा रहा है और जो गंभीर रूप से घायल है उन्हें हायर सेंटर के लिए भी रेफर किया जा रहा है। वहीं अस्पताल में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घायल के पिता ने बताया कि वह मंगलौर का रहने वाला है और उसका बेटा भी गम्भीर रूप से घायल हुए है। वहीं घटनास्थल पर एसएसपी हरिद्वार समेत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट वह तमाम आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!