आम आदमी पार्टी के बड़े नेता के बेटे का होटल के कमरे में मिला शव, जानिये मामला

Haridwar / T.G.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का बेटा देहरादून के जाखन स्थित एक होटल में मृत पाया गया। मृतक 24 वर्षीय सिकंदर कलेर है। राजपुर रोड थाना प्रभारी अभिनय चौधरी ने कहा शुक्रवार को आप नेता एस.एस. कलेर का बेटा सिकंदर राजपुर रोड स्थित एक होटल गया था ।सुबह परिवार के सदस्यों ने सिकंदर को फोन किया था ।लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई तो परिजनों ने चिंता व्यक्त करी। उधर होटल के कर्मचारियों ने सिकंदर के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़ दिया। जब कमरा खोला तो अंदर सिकंदर का शव देखकर सब सन्न रह गए।

थाना प्रभारी राजपुर रोड ने बताया फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का असली कारण पता चल पाएगा। वही होटल के स्टाफ के भी बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस हर एंगल से अपना काम कर रही है।

*कुछ दिन पहले ही छोड़ा था अध्यक्ष पद*

आपको बता दें कि मृतक के पिता एसएस कलेर ने इस महीने की शुरुआत में आप उत्तराखंड इकाई के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। उस समय उन्होंने कहा था कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया क्योंकि पार्टी ने तय किया था कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र खटीमा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *