कोरोना काल में कथित व्यापारी नेताओं का चेहरा आया सबके सामने -संजीव चौधरी।

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। बुधवार को प्रदेश व्यापार मण्डल की एक बैठक ज्वालापुर कटहरा बाज़ार में आहुत की गई। बैठक में फ़र्ज़ी व्यापारी नेताओं का बहिष्कार करने व अन्य फ़र्ज़ी व्यापारी संगठनों के कोरोना काल में टूटे हुए व्यापारियों के लिए कोई हित की बात नहीं उठाने का आरोप लगाया और राज्य सरकार से व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज जारी करने की माँग दोहराई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि कुछ फ़र्ज़ी व्यापारी नेताओ का असली चेहरा कोरोना काल में व्यापारी के सामने आ गया है ये लोग इस महासंकट के काल में भी बस सरकार व नेताओं की चापलूसी करते हुए नज़र आए। हमारे व्यापार मण्डल ने अनेक आंदोलन इस काल में किए पर ये लोग कही दिखाई नहीं दिए और केवल एक पार्टी के नेताओ की तरह काम करते रहे हैं, अब आज इनका धरातल ख़त्म हो गया है कोई भी व्यापारी अब इनके साथ नहीं है। साथ ही चौधरी ने राज्य सरकार से माँग की कि व्यापारी को संभालने के लिए सरकार तत्काल एक आर्थिक पैकेज जारी कर सीधे व्यापारी के खाते में पैसे डाले और लॉकडाउन अवधि के बिजली-पानी के बिल व स्कूल की फ़ीस माफ़ करे।

व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनुशासन समिति सुदिश क्षोत्रिय व सागर कुमार ने कहा कि सरकार को व्यापारियों की भी सुध लेनी चाहिए पिछले दो साल से व्यापारी सड़क पर है कोरोना ने व्यापारी की कमर तोड़ कर रख दी है, सरकार को व्यापारियों की आर्थिक सहायता करनी चाहिए साथ ही उन्होंने कहा की ज्वालापुर में भी कुछ लोग ख़ुद को व्यापारियों का नेता बताते है पर व्यापारियों के बीच कभी नहीं आते हैं उनका बहिष्कार किया जाएगा।

बैठक में मुख्य रूप से पुनीत गोयल, अरविंद सैनी, सचिन चौहान, मरतनजु अग्रवाल, अर्पण ग्रोवर, हरविंदर सिंह, सन्नी अरोड़ा, इनाम अली, अविनाश भारद्वाज, विकास अरोड़ा, सन्नी कुमार, चिराग़ शर्मा, माधव अरोड़ा, नोमांन अंसारी, संजीव भल्ला, नवप्रीत सिंह, पारस गुप्ता, अभिषेक सेठी, अमित पाहवा, कुनाल, अर्पित तुम्बड़िया, अशलय अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *