खो-खो प्रतियोगिता में एसएमजेएन की छात्राओं ने फाइनल जीत कर लहराया परचम…

हरिद्वार। आरआईटी यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित किए गए स्पोर्ट्सटेक 2024 की खेल प्रतियोगिता में एसएमजेएन पीजी काॅलेज की छात्राओं ने खो-खो प्रतियोगिता का फाइनल जीतकर महाविद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। उक्त जानकारी देते हुए काॅलेज के मुख्य खेलकूद अधीक्षक डाॅ. तेजवीर सिंह तोमर ने बताया कि खो-खो प्रतियोगिता छात्रा वर्ग का फाइनल आरआईटी यूनिवर्सिटी तथा एसएमजेएन कॉलेज की टीम के मध्य खेला गया। जिसमें सेमीफाइनल में मिली जीत की लय को बरकरार रखते हुए एसएमजेएन की टीम ने फाइनल मैच में विजय प्राप्त की। महाविद्यालय की छात्रा टीम को बधाई देते हुए अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री महन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने कहा कि खेलों में तथा जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सफलता तभी अर्जित की जा सकती है जब जीवन में आत्म अनुशासन हो। श्री महन्त ने कहा कि खेलों में खेल भावना से भाग लेना ही प्राथमिक है जबकि जीतना द्वितीयक हैै। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय स्तर पर खेलकूद प्रतिभाओं को विस्तारित करने के लिए और अधिक सुविधाएं प्रदान की जाएगी।
काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने समस्त विजयी छात्राओं को अपनी शुभकामनायें देते हुए कहा कि संकल्पित युवा प्रत्येक क्षेत्र में सफलता अर्जित करते है। प्रो बत्रा ने मुख्य खेलकूद अधीक्षक प्रो. तेजवीर सिंह तोमर, सह खेलकूद अधीक्षक विनय थपलियाल व खेलकूद कोच संदीप सैनी को बधाई दी।
सह खेलकूद अधीक्षक प्रो. विनय थपलियाल ने प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।
इस अवसर पर अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी, डॉ. शिवकुमार चौहान, डॉ. मनोज कुमार सोही, डाॅ. विनीता चौहान, डाॅ. मिनाक्षी शर्मा, डाॅ. लता शर्मा, डाॅ. आशा शर्मा, कार्यालय अधीक्षक मोहन चन्द्र पाण्डेय ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!