वरिष्ठ कांग्रेसी एवं वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन राव काले खां ने छोड़ा कॉंग्रेस का हाथ, बीजेपी का दामन पकड़ा, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। शुक्रवार को भाजपा जिला कार्यालय हरिद्वार पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व वक्फबोर्ड उत्तराखंड के चेयरमैन रहे राव काले खाँ ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ उत्तराखंड सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद एवं जिला अध्यक्ष भाजपा डॉ.जयपाल सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष सुभाष नगर प्रशांत पोसवाल की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि राव काले खा का कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने पर उनका उनके सभी साथियों सहित स्वागत है, आशा है कि राव काले खा पार्टी की रीति-नीति को समझते हुए भाजपा को मजबूती देने का काम करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव में कलियर विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि अन्य विधानसभा में भी इनके प्रयास से अल्पसंख्यक भाइयों और बहनों का पार्टी से जुड़ाव होगा, मैं इनको आश्वस्त करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी परिवार में इनको एक कार्यकर्ता के रूप में पहचान और सम्मान मिलेगा।

जिलाध्यक्ष डॉ.जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि आप सभी का विश्व की सबसे बड़ी सदस्यता संख्या वाली पार्टी में शामिल होने पर हार्दिक अभिनंदन और स्वागत है, भाजपा परिवार में शामिल होने पर आप सबको बराबर उसी तरह सम्मान प्राप्त होगा जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को मिलता है। हम सभी को मिलकर प्रधानमंत्री मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पार्टी की कल्याणकारी योजनाओं को आम आदमी तक ले जाने का काम करना होगा एवं प्रधानमंत्री मोदी के सिद्धांत सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सब के प्रयास पर चलकर अपना पूर्ण समर्थन देंगे।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोसवाल ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष देशपाल रोड, अनिल अरोड़ा, संदीप गोयल, लव शर्मा, राव जमीर अहमद, राव अजमत, चौधरी नेपाल सिंह, कुलदीप राणा, रिफाकत, दिलशाद, शेर मोहम्मद, मोमिन, मुरसलीन बाबा, हसन, ताहिर, अरशद, साजिद, मतलूब, अखलाक, फारुख, सलीम, वसीम आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *