श्री अखंड परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक पहुंचे सुदर्शन न्यूज़ चैनल के मुख्यालय, संपादक सुरेश चव्हाण से की शिष्टाचार मुलाकात

सुमित यशकल्याण

नोयडा। श्री अखंड परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक नोएडा स्थित सुदर्शन चैनल के मुख्यालय पहुंचे ,जहां उन्होंने सुदर्शन न्यूज़ चैनल के संपादक सुरेश चव्हाण से शिष्टाचार मुलाकात की, चैनल मुख्यालय के परिसर में बनी शहीदों की प्रतिमाओं पर पंडित अधीर कौशिक ने नमन करते हुए कहा कि सुदर्शन चैनल देश का एकमात्र ऐसा चैनल है जो बेबाकी के साथ राष्ट्र के मुद्दों को विश्व के पटल पर रखता है। उन्होंने कहा कि सुदर्शन चैनल के परिसर में बनी गौ माता, भारत माता, वीर शिवाजी ,विवेकानंद जी सहित अन्य राष्ट्र भक्तों की प्रतिमा इस बात का प्रतीक है कि वास्तव में सुदर्शन न्यूज़ चैनल राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत कर समाज के अंदर राष्ट्रप्रेम की अलख जगाने का काम कर रहा है, उन्होंने कहा कि हमारे वीर शहीदों के बलिदानों के सपनों का भारत निर्माण करने का कार्य सच्चे रूप में सुदर्शन चैनल द्वारा किया जा रहा है, जिसको लेकर उन्होंने चैनल का तहे दिल से स्वागत और अभिनंदन किया है।

इस मौके पर उन्होंने संपादक सुरेश चव्हाण के साथ हरिद्वार में 8 अप्रैल को निकलने वाली शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती की मंगल प्रवेश यात्रा को लेकर भी विस्तार से चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *