गणपति धाम की मुख्य सड़क का विधायक आदेश चौहान ने किया शिलान्यास, देखें वीडियो,

हरिद्वार/ नितिन राणा

गणपति धाम। आज गणपति धाम में ओलिविया स्कूल के बराबर वाली सड़क का शिलान्यास विधायक आदेश चौहान ने किया। जन कल्याण सेवा समिति गणपति धाम द्वारा लंबे समय से इस सड़क को बनवाने की मांग उठाई जा रही थी, यह सड़क गणपति धाम की मुख्य सड़क है जो टूटी हुई थी, गड्ढे होने की वजह से बरसात के दिनों में यहां पर बहुत ज्यादा पानी भरा रहता था और कीचड़ भी रहता था, जिसकी वजह से गणपति धाम में रहने वाली हजारों की आबादी को परेशानी का सामना करना पड़ता था। समिति कि लंबे समय से मांग को पूरा करते हुए आज क्षेत्रीय विधायक आदेश चौहान ने इस सड़क का शिलान्यास कर दिया है जो जल्दी ही बन जाएगी , जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है, लोगो ने विधायक आदेश चौहान का आभार व्यक्त किया है ।

इस मौके पर समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे , विधायक जी ने सड़क के साथ-साथ यह भी आश्वासन दिया है कि कॉलोनी में जल्द ही सिवर लाइन गैस पाइपलाइन एवं पीने के पानी की पाइप लाइन की भी व्यवस्था की जाएगी,

इस मौके पर क्षेत्रीय पार्षद लोकेश पाल, मनोज परियाल , नागेंद्र राणा , जिला मीडिया प्रभारी लव शर्मा एवं विपुल शर्मा भी मौजूद रहे , जन कल्याण सेवा समिति के संरक्षक अनुज सैनी, अध्यक्ष हरीश मनोला, सचिव उमेश जोशी ,कोषाध्यक्ष मनोज चौहान, अनुपम राठौड़, मनीष बजाज, नीरद चमोली, जितेंद्र यादव, मनोज जोशी, कुणाल, कमल राजपूत समाजसेवी, कैलाश चौहान, अंसुल, मोहित ठाकुर, हिमांशु बजाज, आशीष शर्मा, भगवत नरेंद्र सिंह एवं कॉलोनी की महिलाएं भी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!