बाबा ने मांगी दक्षिणा ,परिवार वालों ने लगा दिया अपहरण और फिरौती का आरोप,जानिये पूरा मामला

हरिद्वार/ तुषार गुप्ता

हरिद्वार में दिल्ली के एक युवक का अपहरण होने की सूचना से पुलिस रातभर युवक की तलाश में बाबाओं के आश्रम और ठिकानों पर छापे मारने लग गई। आखिरकार युवक एक घाट पर बाबा के पास बरामद हुआ। पूछताछ में अपहरण और फिरौती की कहानी झूठी निकली।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि दिल्ली का एक युवक का हरिद्वार में बाबा द्वारा अपहरण हो गया है और बाबा युवक को छोड़ने के लिए फिरौती मांग रहा है। यह खबर सुनकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। रात भर पुलिस ने युवक की कई जगह तलाश की। आखिरकार युवक साईं घाट पर एक बाबा के पास से बरामद हुआ। छानबीन में पता चला कि दिल्ली से आए युवक को शक था कि उसके ऊपर भूत प्रेत का साया है। इसलिए वह हरिद्वार आ गया और बाबा से उसकी भेंट हुई।

दो दिन बाबा के साथ रहने के बाद तीसरे दिन बाबा ने युवक के परिवार को फोन कर बताया कि बेटा उनके पास है। बाबा ने 2 दिन युवक को खाना खिलाया था इसलिए बाबा ने आते समय परिवार से दक्षिणा लाने को भी कहा। इसके बाद युवक के पिता को गलतफहमी हो गई और उसने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी कि उसके पुत्र का हरिद्वार में अपहरण हो गया है और बाबा उनसे फिरौती मांग रहा है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया की अपहरण और फिरौती की खबर झूठी है। युवक का परिवार हरिद्वार के लिए रवाना हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *