शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत का हरिद्वार में हुआ जोरदार स्वागत, ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों का 02 वर्ष का टैक्स माफ करने उठी मांग, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। उत्तराखण्ड के शहरी विकास आवास एवं संसदीय कार्य मंत्री बंशीधर भगत का हरिद्वार पहुंचने पर भाजपा नेता एवं परिवहन प्राधिकरण के पूर्व सदस्य राकेश गोयल के कार्यालय पर भव्य स्वागत किया गया।

निरंजनी अखाड़ा स्थित होटल पर आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा नेता राकेश गोयल ने शहरी विकास मंत्री को अवगत कराते हुए कहा कि आज हरिद्वार में परिवहन एवं पर्यटन व्यवसाय बहुत दयनीय स्थिति में है जिसका टैक्स माफी का प्रकरण शासन में विचाराधीन है। उन्होंने मंत्री से मांग करते हुए कहा कि जल्द ही सरकार को इस विषय का संज्ञान लेना चाहिए और ट्रेवल्स व्यवसायियों का 02 साल का टैक्स माफ कर देना चाहिए इस पर शहरी विकास मंत्री ने सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पूर्व राज्य मंत्री संजय सहगल ने कहा कि हरिद्वार के व्यापारियों की आय का प्रमुख स्रोत पर्यटन है जो कि पिछले 02 वर्ष से पूरी तरह बंद पड़ा है, हरिद्वार के व्यापारियों को राहत दी जानी चाहिए और चारधाम यात्रा भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार खोले जाने के निर्देश भी दिए जाने चाहिए।

कार्यक्रम में निरंजनी अखाड़ा पंचायती के सचिव श्रीमहंत राम रतन गिरी, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ.जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी, पंकज सहगल, सुनील सैनी, संदीप गोयल, अनिल अरोड़ा लव शर्मा, भूपेंद्र निगम, राहुल अग्रवाल, दर्पण गोयल, अमन गोयल, अनामिका शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *