भागीरथी बैटरी रिक्शा चालक एसोसिएशन (रजि.) की बैठक सम्पन्न, सर्वसम्मति से दीपक कुमार बने अध्यक्ष, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। बुधवार को मां भागीरथी बैटरी रिक्शा चालक एसोसिएशन (रजि.) की बैठक हरिद्वार देवपुरा चौक स्थित पार्क में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता राम अवतार चौहान व संचालन प्रेम शर्मा ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रेम शर्मा ने कहा कि काफी समय से ई-रिक्शा के नाम पर कुछ लोग जीरो ज़ोन में प्रवेश कर जाते हैं जिन कारणों से यूनियन को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, उन्होंने बैठक में सर्वसम्मति से पूर्व से चले आ रहे अध्यक्ष गौरव बेदी को हटाने की घोषणा करते हुए नए अध्यक्ष की कमान दीपक कुमार को सौंपी। उन्होंने कहा कि काफी समय से शिकायतें मिल रही थी कि शहर में अवैध तरीके से पैसा कमाने का गोरख धंधा किया जा रहा था जोकि वेलफेयर एसोसिएशन(रजि.) के हित में नहीं है, किसी भी रूप में संस्था को बदनाम करने की साजिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सर्व सम्मिलित से नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा कर दी गई है, हमारी यूनियन से जुड़े सभी सदस्यों का सत्यापन किया गया है, कुछ दिनों से यूनियन के अध्यक्ष पद पर आसीन गौरव बेदी यूनियन को कमजोर करने के प्रयास कर रहे थे, यूनियन के अन्य अधिकारियों को लगातार शिकायतें मिल रही थी। यूनियन को तोड़ने वाले व्यक्ति की यूनियन में कोई जगह नहीं है, किसी भी पदाधिकारी को यूनियन के नाम का दुरुपयोग नहीं करने दिया जाएगा, सर्व सम्मिलित से नए अध्यक्ष पद पर दीपक कुमार को अध्यक्ष बनाए जाने की स्तुति की गई है। भविष्य में यूनियन को और ज्यादा मजबूत किया जाएगा, पारदर्शिता अपनाते हुए यूनियन हित में कार्य किया जाएगा।

नए अध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि मां भागीरथी बैटरी रिक्शा चालक वेलफेयर एसोसिएशन (रजि.) के प्रत्येक सदस्य एवं कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा, किसी भी सूरत में ज़ीरो ज़ोन में उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, कोई भी पदाधिकारी अगर पद का दुरुपयोग करता है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि देश-दुनिया से यात्री-श्रद्धालु हरिद्वार पहुंचते हैं ऐसे में बैटरी रिक्शा चलित रिक्शा मालिक बेहतर सुविधाएं प्रदान करते चले आ रहे हैं, यात्रियों के साथ मित्रता का व्यवहार करें साथ ही बैटरी चलित रिक्शा भीड़ वाले क्षेत्र में काफी उपयोगी है प्रदूषण रहित होने के चलते यात्रियों को पहली पसंद है। नए अध्यक्ष को फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

स्वागत करने वालों में मां भागीरथी बैटरी रिक्शा चालक एसोसिएशन (रजि.) उपाध्यक्ष मोहन जोनपुरी, विनीत यादव, अतुल चौहान, अमित चौहान, नितिन चौहान, राजू चौहान, सिद्धू, सूरज, विक्की, टोनी, गुड्डू, राधे श्याम, राम कुमार, सोनू उपाध्यक्ष, आदित्य पाल, नमन कुमार, विपिन कुमार, पवन कुमार, राज कुमार चौहान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *