प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने की हरिद्वार जिले की घोषणा, किस-किस को मिली जिम्मेदारी, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर हरिद्वार जिले की घोषणा की। जिसमें ज़िला अध्यक्ष प्रदूमन अग्रवाल (मंगलोर), महामंत्री विकास अग्रवाल (मंगलोर), कामिल हसन, ज़िला उपाध्यक्ष सुनील प्रजापति (हरिद्वार), पंकज सवन्नी (कनखल), डॉ. फ़ैज़ान अली (भगवानपुर), अशोक गिरि (हरिद्वार), गंगाशरण चन्देरीया (हरिद्वार), इमरान खान (मंगलोर), चौधरी वीर सिंह (शिवालीक नगर), परवेज़ आलम (मंगलोर), ज़िला प्रवक्ता विशाल वर्मा (रुड़की), कोषाध्यक्ष मोहम्मद असलम (मंगलोर), सचिव अरविंद सेनी (ज्वालापुर), देशराज (मंगलोर) अनुज मित्तल (लक्सर), आदेश कर्णवाल (लक्सर) व शालू चौधरी (लक्सर) को बनाया गया।

प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि आज व्यापारियों के एक ऐसे मंच की ज़रूरत है जो बिना राजनीति के रंग में रंगे केवल व्यापारी हितो की बात करे व कोरोना काल में टूटे हुए व्यापारी के हक़ की लड़ाई को मज़बूती से लड़ सके और ये दम केवल प्रदेश व्यापार मण्डल में है, बाक़ी दूसरे व्यापार मण्डल नेताओ के रिमोट से चलते हैं।उनका ज़िला, प्रदेश व शहर हरिद्वार कोतवाली से शुरू हो कर हरकी पैड़ी पर दम तोड़ देता है हमारा व्यापार मण्डल आज पूरे प्रदेश का सब से बड़ा व्यापार मण्डल बन गया है क्योंकि हमने मंदी के दोर से लेकर नोटबंदी तक व आपदा से लेकर कोरोना काल तक हर कठिन हालत में व्यापारियों के हितो के लिए संघर्ष किया है और व्यापारी के सम्मान की लड़ाई लड़ी है। साथ ही उन्होंने फिर से अपनी माँग दोहराते हुए कहा कि सरकार ने जल्दी ही आर्थिक पैकेज जारी नहीं किया तो प्रदेश भर में आंदोलन का विगुल बजाया जाएगा ।

नवनियुक्त ज़िला अध्यक्ष प्रदूमन अग्रवाल ने कहा कि पूरे जिले के व्यापारी की पीड़ा को हम एक बुलंद आवाज़ देंगे और पूरे जिले के व्यापारी की समस्याओं को प्रशासन व सरकार से हल कराने के लिए जिस स्तर तक जाना पड़े या आन्दोलन करना पड़े हम करेंगे पर व्यापारी को उसका हक़ दिला कर रहेंगे।

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष अनुशासन समिति सुदीश क्षोत्रिय, शहर अध्यक्ष ज्वालापुर सागर कुमार, संजीव कुमार, पुष्पेंद्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *