औद्योगिक संगठनों के पदाधिकारियों ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात, ये की मांग, जानिए…

सुमित यशकल्याण।

देहरादून। हरिद्वार जनपद में कार्यरत औद्योगिक संगठन रुड़की स्माल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, सिडकुल इंटरप्रूनेर वेलफेयर एसोसिएशन (सेवा), बहादराबाद इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट वेलफेयर एसोसिएशन, फार्मा एसोसिएशन एवं सामाजिक संगठन शिव शक्ति सेवा समिति के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके कैम्प आफिस, देहरादून में मुलाकात कर सभी संगठनों की ओर से शुभकामनाएं दी।

रुड़की स्माल स्केल अध्यक्ष बी.बी. गुप्ता ने मुख्यमंत्री के समक्ष उद्योग लगाने के लिये औद्योगिक नोटिफाइड भूमि और सभी उद्योगों के नक्शे सीडा के माध्यम से पास कराने का निवेदन किया। सिडकुल एसोसिएशन सचिव विकास गर्ग ने हरिद्वार में लंबित ईएसआईसी अस्पताल का कार्य शीघ्र सम्पन्न कराने का निवेदन किया। बहादराबाद एसोसिएशन सचिव सुखदेव विर्दी ने बहादराबाद औद्योगिक क्षेत्र में पीने के पानी की लंबे समय से चली आ रही समस्या से अवगत कराया और इसके शीघ्र समाधान का निवेदन किया। फार्मा एसोसिएशन अध्यक्ष अनिल शर्मा ने फार्मा उद्योग के सामने वर्तमान समय मे उत्पन्न चुनौतियों की जानकारी दी और सरकार से सहयोग करने का निवेदन किया। मुख्यमंत्री ने औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को शीघ्र समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

इस अवंसर पर शिव शक्ति सेवा समिति से जुड़े सदस्यों से मुख्यमंत्री को समिति द्वारा समाज हित मे किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी और मुख्यमंत्री धामी ने समिति के कार्यों की प्रशंसा की।

इस अवसर पर रुड़की स्माल स्केल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन प्रतिनिधि केतन भारद्वाज ने मुख्यमंत्री जी को उद्योगों की और से स्मृति चिह्न और रुड़की स्माल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन पत्रिका प्रथम संस्करण की प्रति भेट स्वरूप दी गयी।

इस बैठक में अजय गर्ग, केशव कोहली, देवेंद्र शर्मा, केतन भारद्वाज, विकास गर्ग, मोहिंदर आहूजा, भोला सिंह, सुधीर मालवीय, अनिल शर्मा, रंजीत टिबरेवाल, आत्मा सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *