कल सुबह 8:00 बजे से विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल प्रस्तावित, हरिद्वार डीएम ने जिले में क्या की वैकल्पिक व्यवस्था, जानिए…

हरिद्वार / सुमित यशकल्याण।

हरिद्वार। कल सुबह 8:00 बजे से विद्युत कर्मचारी संयुक्त मोर्चा समिति के तहत विधुत कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर रहेंगे, विद्युत कर्मियों की हड़ताल की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना हो सकता है। हड़ताल को लेकर कर्मचारियों ने प्रदेश भर में अपनी रणनीति बनाई हुई है देर शाम पथरी पावर हाउस पर कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

हरिद्वार जनपद में हड़ताल के चलते व्यवस्था को संभालने के लिए जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने अधिकारियों के साथ बैठक ली और वैकल्पिक व्यवस्था तैयार कर ली है हड़ताल के दौरान जल एवं विद्युत आपूर्ति और स्वास्थ्य सेवाएं निर्बाध संचालित होती रहें इस को लेकर जिलाधिकारी द्वारा वैकल्पिक योजना तैयार की गई है। जिलाधिकारी ने कहा कि बिजली के 76 सब स्टेशन हैं इन सभी पावर स्टेशनों के लिए अलग-अलग अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है साथ ही अधिकारियों के साथ ही आईटीआई के डिप्लोमा होल्डर्स को भी बुलाया जा रहा है, सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं हड़ताल के दौरान सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से संचालित हो इसके लिए नोडल अधिकारी तैनात किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!